हिमांशी खुराना के पंजाबी गाने ‘सूरमा बोले’ को रिलीज किया गया, कुछ ही घंटों में इतने व्यू मिल गए – देखें वीडियो

हिमांशी खुराना के पंजाबी गाने ‘सूरमा बोले’ को रिलीज किया गया, कुछ ही घंटों में इतने व्यू मिल गए – देखें वीडियो

हिमांशी खुराना के पंजाबी गाने 'सूरमा बोले' को रिलीज किया गया, कुछ ही घंटों में इतने व्यू मिल गए - देखें वीडियो

हिमांशी खुराना की नई रिलीज़

नई दिल्ली:

हिमांशी खुराना बिग बॉस के 13 वें सीजन से चर्चा में हैं। एक के बाद एक उनके पंजाबी गानों के रिलीज होने से सोशल मीडिया पर घमासान मचा है। इस बीच, हिमांशी खुराना ने अपना नया पंजाबी गाना भी रिलीज़ किया। इस गाने का नाम ‘सूरमा बोले’ है। हिमांशी खुराना (पंजाबी गीत) का यह गाना कुछ ही घंटे पहले ब्रांड बी नाम के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है।

यह भी पढ़ें

 

हिमांशी खुराना ने इसे गाने के साथ-साथ गाने में भी अभिनय किया है। ‘सूरमा बोले’ पंजाबी गीत (पंजाबी गीत) को विभिन्न स्थानों पर फिल्माया गया है। हिमांशी खुराना हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं और शानदार एक्सप्रेशन के साथ शानदार डांस भी कर रही हैं। हिमांशी खुराना के गाने को कुछ ही घंटों में 14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। बंटी बियोंसे ने गीत लिखे, जबकि द किड ने संगीत दिया

आपको बता दें कि हिमांशी खुराना की पूरे देश में लोकप्रियता तब बढ़ी जब वह एक प्रतियोगी के रूप में बिग बॉस के 13 वें सीजन में पहुंची। शो में उनकी और असीम रियाज की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। बिग बॉस में आने से पहले भी हिमांशी खुराना पंजाबी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा रही हैं। वह पंजाबी फिल्म ‘साड्डा हक’ में अपने दमदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं। हिमांशी ने अपने करियर की शुरुआत 16 साल की उम्र में एक मॉडल के रूप में की थी। उन्हें मिस लुधियाना के खिताब से भी नवाजा गया है। उन्होंने जस्सी गिल, बादशाह, मनकीरत औलख जैसे बड़े सितारों के साथ काम किया है।

Check Also

आगरा: अखिलेश यादव की दलित वोट बैंक में सेंध, बसपा के पूर्व नेता आजाद सिंह जाटव को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

अखिलेश यादव: बीजेपी के खिलाफ मुखर रहे अखिलेश यादव अब बसपा के कोर वोट बैंक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *